Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

समाजसेवी ने वृद्ध आश्रम में गुजारा समय, संवासियो को कराया भोजन

  • गर्मी के मद्दे नज़र आश्रम के लिये उपहार में भेंट किया कूलर

अजवद क़ासमी
जौनपुर:- रविवार को सर सैय्यद एजुकेशनल सोशल वेलफेयर सोसायटी के तत्वावधान में महासचिव आरिफ़ खान ने नगर के सैय्यद अलीपुर में स्थित वृद्धाश्रम में अपने सहयोगियों के साथ पहुँच कर निस्वार्थ भाव से वृद्धजनों में भोजन का वितरण किया और गर्मी के मद्दे नज़र वृद्धाश्रम को उपहार में एक कूलर भी भेंट किया। साथ ही वृद्धजनों के साथ बातचीत कर उनका हाल चाल जाना और उनके साथ समय गुजारा।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए सर सैय्यद एजुकेशनल सोशल वेलफेयर सोसायटी के महासचिव आरिफ़ खान ने बताया कि हर धर्म में ग़रीबों को भोजन कराना और उनकी सेवा करना बहुत पुनीत का कार्य है इसीलिए हमें ज़्यादा से ज़्यादा इस तरह के लोगों की मदद करते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस आश्रम में स्थित बुज़ुर्ग जन हम सबके मां के समान हैं। इनका ध्यान देना व इन्हें अकेला पन महसूस न हो इसके लिये हमें इनके पास इस तरह का आयोजन निरंतर करते रहना चाहिए।

नगर पालिका परिषद के वार्ड नम्बर 17 रौज़ा अर्ज़न के सभासद एवं संगठन के कोषाध्यक्ष शाहनवाज़ मंज़ूर ने कहा कि वृद्धाश्रम लोगों की अंतिम उम्मीद है। इसलिये उन्हें हर सुख सुविधाओं से सुसज्जित होना चाहिए। उसे सुसज्जित करना हम सभी का कर्तव्य व ज़िम्मेदारी है। जिससे वहां रहने वाले लोग बेहतरीन और सुखमय जीवन यापन कर सकें।

     इस अवसर पर इक़बाल अहमद,इंजीनियर क़ासिम मुस्तफ़ा,रवि चौबे,साद सिद्दीकी,मोहम्मद साबिर हैप्पी,मोहम्मद ताहिर,वीरेंद्र निषाद,पप्पू विश्वकर्मा,असद खान समेत आदि उपस्थित रहे।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love