Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

थम गया चुनावी शोर, प्रत्याशी पहुंचने लगे मतदाता के ठौर

 

मतदाता पर्ची बांटने के नाम पर डोर टू डोर प्रचार,

मतदाताओं को नगदी और उपहार का इंतजार

जौनपुर। जनपद की दोनों संसदीय सीटों पर छठवें दौर का 25 मई को होने वाले मतदान को लेकर बृहस्पतिवार को शाम पांच बजे चुनावी शोर थम गया। हालांकि खर्च सीमा और चुनाव आयोग की सतर्कता के चलते कान फोड़ू शोर , और रात दिन की जुलूस और नारेबाजी से काफी हद तक जनता को राहत की लेकिन अब जब लोकसभा चुनाव के मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है शुक्रवार को पोलिंग पार्टियों की रवानगी बूथों के लिए होगी। मतदान की तारीख करीब होने से चुनावी महासमर में कूदे सियासी सूरमाओं की धड़कने तेज हो गई हैं।
चुनाव प्रचार थमने के बाद अब प्रत्याशी और उनके समर्थक चुनाव पर्चियां को लेकर मतदाता के दरवाजे दरवाजे घूमना शुरू हो गए हैं चुनाव पर्ची बांटने के बहाने वह अपने प्रत्याशी का प्रचार और उसे वोट देकर जितने की अपील कर रहे हैं। उधर मतदाताओं को भी प्रत्याशियों की तरफ से आने वाले तथाकथित उपहार और नजदीकी बेसब्री से प्रतीक्षा दिख रही है।

निर्वाचन और पुलिस महकमा तैयारी को अंतिम रूप देने में जुटा है जिले में छठवें चरण में 25 मई को मतदान होना है। मतदान दिवस के 48 घंटे पहले यानी बृहस्पतिवार को शाम पांच बजे तक जौनपुर संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार का शोर थम गया। 24 मई की सुबह सात बजे से ही पोलिंग पार्टियां बूथों पर रवाना होने लगेंगी भाजपा और इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में पिछले एक हफ्ते से दिग्गजों की रैली और सभाएं हो रही है। 23 मई को शाम पांच बजे के बाद से प्रचार पर रोक लग गई है प्रशासन अब चुनाव के लिए मतदान कराने के मोड में आ गया है। पोलिंग पार्टियों की रवानगी को लेकर वाहनों का अधिग्रहण किया जा रहा है। चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं। पोलिंग पार्टियों की रवानगी के लिए वाहनों का अधिग्रहण किया जा रहा है। वोटरों को मतदाता पर्ची भेजी जा चुकी है, जिन स्थानों पर नहीं पहुंची है वहां भी मतदाता पर्ची भेजी जा रही है।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love