Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

 “अबकी बार 400 पार” के संकल्प को पूरा करने उतरा मोदी विचार मंच

 

 

सरकार की उपलब्धियां और योजनाओं को जनता तक पहुंचाएंगे: संदीप श्रीवास्तव

जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अबकी बार 400 पर के संकल्प को पूरा करने के लिए जनपद में नरेंद्र मोदी विचार मंच ने कमर कस ली है। भारतीय जनता पार्टी की 10 सालों की उपलब्धियां को जनता तक पहुंचाने और अगले 5 साल के लिए समर्थन मांगने के लिए संगठन के कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष संदीप‎ श्रीवास्तव के नेतृत्व में घर घर पहुंच रहे हैं।

  1. व्यापक जनसंपर्क जनता से समर्थन मांगा जा रहा है और जौनपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह के पक्ष में मतदान की अपील की जा रही है।
    जिला अध्यक्ष संदीप श्रीवास्तव के नेतृत्व में नगर के मियांपुर, जोगियापुर,शेखपुरा आदि मोहल्ले में पहुंचकर जनसंपर्क किया गया और भारतीय जनता पार्टी की सरकारॉ द्वारा किए जा रहे हैं विकास कार्यक्रमों के साथ-साथ कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराते हुए फिर से एक बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने का आवाहन किया गया।
    अध्यक्ष श्री श्रीवास्तव ने बताया कि पूरे जनपद के संगठन के हजारों कार्यकर्ता जनपद से दोनों संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए कमर कर चुके हैं ।जीत सुनिश्चित हो इसके लिए कार्यकर्ता जी जान लगा रहे हैं।
    :उन्होंने बताया कि हम जब जनता के बीच में जाते हैं और सरकार की उपलब्धियां उन्हें बताते हैं तो जनता उसे बड़े धैर्य पूर्वक सुनती है और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान का आश्वासन देती है।
    नरेंद्र मोदी विचार मंच के जिला अध्यक्ष (आईटी सेल) अभिषेक पांडे ने सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप लोगों की मेहनत का नतीजा है कि हमें इस प्रकार जन समर्थन प्राप्त हो रहा है। जनसंपर्क के दौरान विचार मंच की महिला शाखा की शांति निषाद सलोनी, जिला मीडिया प्रभारी मोहम्मद अब्बास, आईटी सेल के मीडिया प्रभारी मोहम्मद अरशद, अल्पसंख्यक मोर्चा के मोहम्मद सेफ, उपाध्यक्ष नरेंद्र राज प्रिंस, जिला महामंत्री किशन कुमार श्रीवास्तव, जिला मंत्री उमेश चन्द्र श्रीवास्तव, कार्यालय प्रभारी राजेश कुमार श्रीवास्तव, जिलामंत्री मंगल कुमार श्रीवास्तव, एवं मंच के पदाधिकारी एवं महिला शाखा भी उपस्थित रहे।
fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love