Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

मोदी सरकार पिछड़ों की सबसे बड़ी हिमायती: केशव प्रसाद मौर्य

मौर्य बिरादरी को साधने पहुंचे उप मुख्यमंत्री

जौनपुर। सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने जौनपुर लोकसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में
चंबलतारा बाजार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने जौनपुर पहुंचे। उन्होंने सपा , बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में जनता से कमल का बटन टकाटक-टकाटक, टकाटक दबा रही है। आरोप लगाते हुए कहा कि अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नहीं पहुंचे थे। उन्हें राम मंदिर जाना स्वीकार नहीं। कहा, लेकिन माफिया मुख्तार अंसारी के कब्र पर फातिया पढ़ने पहुंच गए थे। साइकिल पंचर हो चुकी है कांग्रेस का पंजा जनता ने हाथ मरोड़ दिया है और हाथी यूपी छोड़कर भाग गई है।
श्री मौर्य ने कहा कि मोदी जी ने सबसे ज्यादा पिछड़ों के लिए काम किया है और पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा मोदी सरकार ने ही किया है और किसी सरकार ने नहीं दिया उसके साथ ही उन्होंने कहा की जो विपक्ष के लोग बार-बार यह अफवाह उड़ाते हैं कि मोदी सरकार आरक्षण को समाप्त कर रही है लेकिन आप सभी को बताना चाहता हूं कि पिछले 10 साल से भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार है लेकिन किसी का कोई आरक्षण समाप्त नहीं हुआ। पिछड़ी जातियों के लिए नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार पूरी तरह समर्पित है।


केशव प्रसाद मौर्य ने कही बड़ी बाते मुझे दो दो बार डिप्टी सीएम भाजपा ने ही बनाया यह सम्मान नगर पालिका अध्यक्ष मनोरमा मौर्य को भाजपा के ही मतदाताओं ने पहली बार इतना बड़ा सम्मान दिया ऐसे में मौर्य समाज का फर्ज बनता है की एक एक वोट भाजपा को दे अपने स्थाइ राजनीति के लिए न की बाहरी बांदा के जातीय प्रत्याशी के लिए जो स्वयं के राजनीतिक लाभ के लिए इस दल उस दल में लगे है उनको मौर्य समाज से कोई लेना देना नही है ऐसे में अपनी विश्वसनीयता मनोरमा मौर्य या और कोई मौर्य कायम रहे यही सही बेला है 25 मई सिर्फ कमल का फूल “वर्ना बाद में अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चूक गई खेत”

कार्यक्रम को प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यपाल सैनी जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव विधायक गण रमेश चंद्र मिश्र रमेश सिंह मनोरमा मौर्य रामसूरत मौर्य अमरनाथ यादव रामचंद्र मिश्र आदि ने सम्बोधित किया।
कार्यक्रम का संचालन सुरेंद्र सिंघानिया ने किया। उक्त अवसर पर सतीश सिंह नीरज मौर्य विनोद मौर्य सिकंदर मौर्य जितेंद्र मिश्र संदीप पाठक एव मौर्य समाज के बुद्धिजीवी लोग उपस्थित रहे।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love