Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

हम ईहां से जीत के लिए आश्वस्त होके जाई ना

  •    खास भोजपुरी अंदाज में कि मतदाताओं को साधने की कोशिश
  • भाषा के साथ-साथयहां की प्रसिद्ध मिठाई इमरती को भी किया याद

 

  •    जौनपुर : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह चुनाव देश के लिए एक ऐसा प्रधानमंत्री चुनने का अवसर है जिस पर दुनिया रौब न जमा सके। मोदी यहां टीडी कालेज के मैदान में जौनपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार कृपाशंकर सिंह और मछलीशहर (आरक्षित) के बी पी सरोज के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का अवसर है। एक ऐसा प्रधानमंत्री, जो एक दमदार सरकार चलाए, जिस पर दुनिया रौब न जमा सके, लेकिन वह भारत के दम-खम से दुनिया को परिचित करवाए।
  •  .

  • इससे पहले मोदी ने ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाने के बाद भोजपुरी में अपना भाषण शुरू किया। सिंह और सरोज के समर्थन में वोट की अपील करते हुए उन्होंने कहा जब आप जौनपुर से हमारे कृपाशंकर जी को वोट देते हैं, मछलीशहर से बी पी सरोज जी को वोट देते हैं तो आपका वोट दमदार सरकार बनाता हे। इनको आप जो वोट देंगे, वह सीधा मोदी के खाते में जाएगा। प्रधानमंत्री ने जय श्री राम, हर हर मोदी के नारों के बीच कहा आपका यह उत्साह दिखाता है कि आप लोगों ने उत्तर प्रदेश में ‘इंडी’ गठबंधन वालों के लिए एक सीट भी जीतना मुश्किल कर दिया है। उन्‍होंने दावा किया कि चार जून को मतगणना के बाद जौनपुर में इतनी इमरती बंटेगी कि सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। जौनपुर की इमरती बहुत प्रसिद्ध है और पूर्वांचल में खास मौकों पर इसे उपहार स्वरूप दिया जाता है ।

4जून को इमरती बटेगी और खूब बटेगी

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान जनपद की प्रसिद्ध मिठाई इमरती का जिक्र करते हुए कहा कि 4 जून को इमरती बटेगी और खूब बटेगी .

  • प्रधानमंत्री ने भाषण के अंत में जनसभा स्थल पर मौजूद जन समुदाय से सवाल किया, वह भी ठेठ भोजपुरी अंदाज में ।उन्होंने पूछा कि ‘ई बतावा… हम ईहां से जीत के लिए आश्वस्त होके जाई ना… बोला… फिर से बोला… मछलीशहर में भी कमल के फूल खिली ना।” पीएम मोदी ने भोजपुरी अंदाज में ये बातें कहते हुए अपना संबोधन समाप्‍त क‍िया।
fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love