Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

संदिग्ध परिस्थिति में महिला ने लगाई फांसी

 

जौनपुर।
बरसठी थाना अंतर्गत   सरसरा गांव में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थिति फांसी लगाकर अपनी इह लीला समाप्त कर ली। घटना के संबंध में बताया जाता है कि उसने सोमवार की रात को बंद कमरे में दीवाल के बीच लकड़ी के सहारे रस्सी से फांसी लगा ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्  गांव निवासी विनोद बिन्द की पत्नी अजोरा बिन्द (29 बर्ष)रात को भोजन के बाद अपने कमरे में सोने चली गई .जबकि पति बाहर बरामदे में सो रहा था। भोर में पति ने पत्नी अजोरा को आवाज देकर बलाया  लेकिन कोई प्रतिक्रिया न आने पर उसने खिड़की से देखा अंदर के हालात देखकर सन रह गया उसने देखा कि अजोरा नेफांसी लगा लिया था। इसकी सूचना पुलिस के साथ मायके वालों को दिया।मौके पर पहुचे चचेरे भाई ताराशंकर बिन्द ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग शादी के बाद से ही प्रताड़ित कर रहे थे और उसने पर मारने का आरोप लगाया।

मृतक अजोरा गोपीगंज भदोही निवासी सीताराम बिन्द की पुत्री थी और दस वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। मा के मौत पर  गप्पू 5 वर्ष और सोनू दो वर्ष का रो रो

कर बुरा हाल। थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया अभी तहरीर मिलने पर आवश्यक कारवाई की जायेगी।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love