Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

पुरानी रंजिश को लेकर किसान की नृशंस हत्या

  • हत्या की जानकारी आरोपी के बेटे ने मृतक के परिजनों को दी
  • घरवालों ने आरोपी को पकड़ा और पुलिस को सूचित किया। 

जौनपुर। लगातार दूसरे दिन मंगलवार की सुबह भी जनपद में हत्या का समाचार लेकर आई। अभी सोमवार को हुई पत्रकार की हत्या की चर्चाएं रुकी नहीं थी कि
सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के हरबसपुर (छूछा) में एक किसान की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार-मंगलवार दयमियानी लालजी 65 वर्ष पुत्र हरिराम रात खाना-पीना खाने के बाद घर के समीप आलमगीरपुर स्थित अपनी पाही पर सोंने चले गए । देररात करीब 12 के आसपास बगल के ही धर्मेंद्र निषाद ने शराब की नशे में आकर पुरानी रंजिश के चलते लालजी के ऊपर कुल्हाड़ी और हसिया से उस पर वार करके मौत के घाट उतार दिया। घर पहुंचने पर आरोपित से जब पत्नी ने उसके खून से सने हाथ देखे तो वह बोला कि अभी एक हत्या करके आया हूं और तेरी भी कर दूंगा।
यह बात सुनकर आरोपी का बेटा आजाद निषाद ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी। गांववालों ने बताया कि मृतक लालजी पेशे से किसान थे। पुरानी रंजिश के चलते युवक ने उन्हें मौत के घाट उतारा है।

थाना प्रभारी राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि एक युवक ने शराब की नशे में वृद्ध किसान की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love