Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

कद्दावर भाजपा नेता की दिनदहाड़े हत्या

गोली मारकर भाग रहे हत्यारों ने घटनास्थल से थोड़ी दूर पर छोड़ी बाइक

जौनपुर। एक तरफ प्रशासन आगामी शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित आगमन की तैयारी में मशगूल है, तो दूसरी तरफ गुरुवार को अचानक भाजपा की कद्दावर नेता की गोली मारकर हुई हत्या के बाद सन्नाटे में आ गया है। जनपद मुख्यालय से बमुश्किल 15 किमी दूर प्रयागराज मार्ग पर स्थित थाना सिकरारा क्षेत्र के बोधापुर गांव के पास सड़क पर सुबह लगभग 10 बजे भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता प्रमोद यादव को उस समय गोली मार दी गई जब वह रोज की तरह अपनी आवास से निकाल कर अपनी ~बाइक ~ से नगर की तरफ जा रहे थे । घटना के बाद आस पास पूरा इलाका थर्रा उठा। मोटरसाइकिल पर आए बदमाशो ने बोधापुर निवासी भाजपा नेता गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार कर फरार हो गए है।
भाजपा के किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद यादव (55) मौजूदा समय में भाजपा संगठन के जिला महामंत्री थे। घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। भाजपा नेता की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस टीम आनन-फानन मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है।
प्रमोद यादव को अज्ञात बदमाशों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं और घटनास्थल से कुछ दूर आगे बाइक छोड़ फरार हो गए। वहीं जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मौके पर बदमाशों की बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी है।
प्रमोद यादव विधानसभा क्षेत्र मल्हनी से भाजपा के टिकट से ही दो बार विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं।

सूत्र बताते हैं कि प्रमोद कुमार यादव भाजपा की जिला इकाई की कमेटी में जिला मंत्री के पद पर आसीन रहे है। प्रतिदिन की तरह आज सुबह लगभग 10 बजे दिन में अपने घर से जैसे ही जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर पहुंचे है मोटरसाइकिल सवार बदमाशो ने उनके उपर गोलियों की बौछार शुरू कर दिया प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बदमाशो ने ताबड़तोड़ प्रमोद के शरीर में सात गोलियों दागी और फरार हो गये।तीन गोली लगने से घायल प्रमोद गिर कर छटपटाने लगे आसपास के लोग तत्काल उन्हे जिला अस्पताल लेकर भागे अस्पताल पहुंच कर उपचार शुरू होता कि प्रमोद कुमार यादव की मौत हो गई चिकित्सक ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद आसपास के ग्रामीण बदमाशो का पीछा जरूर किए लेकिन बदमाश हवा में असलहा लहराते भागने में सफल रहे। घटना की सूचना थाना सिकरारा को मिलते ही थाना प्रभारी तत्काल मौके पर पहुंचे घटनास्थल का निरीक्षण किया।
इसके साथ ही आसपास के थानो की फोर्स एवं पुलिस के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए बदमाशो को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को रवाना किया है। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बदमाश गोली मारने के बाद बदलापुर की ओर भागे थे।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावर पीले रंग के कपड़े पहने थे ।
खबर लिखे जानें तक इस गोलीकांड के कारण का खुलासा नहीं हो सका था।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love