Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

वर्दी दागदार: एसटीएफ सिपाही हत्या की साजिश में नामजद

झूंसी में प्रॉपर्टी डीलर सत्यपाल की कीमती जमीनों को कब्जाने की साजिश रचने का आरोप

प्रयागराज । झूसी के प्रॉपर्टी डीलर सत्यपाल भारतीया मामले में यूपी एसटीएफ की एक सिपाही पर भी हत्या की साजिश रचने के आरोप लगे हैं बताया जाता है कि सत्यपाल भारतीय की झूंसी में करोड़ों की जमीनें हैं। बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले पूरे परिवार व पट्टीदारों की जमीन अधिग्रहण के बाद एक निजी कंपनी ने चार करोड़ रुपये दिए थे। हालांकि उस वक्त हिस्सेदारी को लेकर कोई विवाद सामने नहीं आया। कई लोगों की सत्यपाल की जमीनों पर नजर थी। साजिश के तहत उसकी जमीन हड़पने की कोशिश की जा रही थी।

सत्यपाल की हत्या के बाद पुलिस ने फुटेज खंगाली तो आरोपी ननका बाइक पर अकेले नजर आया। वह बाइक पर घर से ही सत्यपाल का पीछा कर रहा था। मृतक सत्यपाल की पत्नी दीपमाला ने इस मामले में ननका उर्फ शिवकुमार के अलावा उसके भाई राज कुमार और मम्फोर्डगंज निवासी नीरज व चार अज्ञात पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए नामजद किया है। बताया जा रहा है कि ननका का भाई राजकुमार रेप केस में जेल में बंद है। वहीं तीसरा आरोपी नीरज लखनऊ एसटीएफ में सिपाही है। उसकी भूमिका की पुलिस जांच करेगी।

एफआईआर के मुताबिक शनिवार सुबह सत्यपाल गंगा स्नान करने जा रहा था। सत्यपाल का भतीजा मंजीत भारतीया भी नहाने जा रहा था। उसने देखा कि सुबह सवा सात बजे दीनानाथ यादव की चाय की दुकान पर ननका ने सत्यपाल को गोली मार दी। उसने आरोपी को पकड़ना चाहा लेकिन उसके हाथ में तमंचा था। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भाग निकला था।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love