Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों को वितरित किया गया टैबलेट

विकास खंड मुंगराबादशाहपुर के परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों को शुक्रवार को सार्वजनिक पी जी कालेज में लर्निंग रिसोर्स पैकेज के अन्तर्गत टैबलेट वितरित किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मुंगराबादशाहपुर के ब्लाक प्रमुख सत्येन्द्र सिंह फन्टू शामिल रहे।

मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण तथा दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। विकास खंड मुंगराबादशाहपुर के खण्ड शिक्षा अधिकारी डॉ० अविनाश सिंह एवं विभिन्न न्याय पंचायतों के संकुल प्रभारियों ने कार्यक्रम में पधारे ब्लाक प्रमुख एवं सार्वजनिक पी जी तथा इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्यों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए खण्ड शिक्षा अधिकारी डॉ० अविनाश सिंह ने विकास खंड के परिषदीय विद्यालयों के आधारभूत ढांचे में विशेष रूप योगदान करने के लिए ब्लाक प्रमुख को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि टैबलेट से शिक्षण कार्यों में मदद मिलेगी ही साथ में शिक्षकों की छवि और बेहतर होगी क्योंकि समाज में मात्र दो चार शिक्षकों की कमियों को पूरे शिक्षक समाज पर आक्षेपित कर दिया जाता है। ब्लाक प्रमुख सत्येन्द्र सिंह फन्टू ने कहा कि वह मुंगराबादशाहपुर के परिषदीय विद्यालयों की बेहतरी के लिए भविष्य में भी अपना प्रयास जारी रखेंगे। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सार्वजनिक पी जी कालेज के प्राचार्य बृजेश सिंह ने कहा कि सरकार प्राथमिक से लेकर उच्च शिक्षा की गुणवत्ता सुधार में प्रयासरत हैं। इस अवसर पर सार्वजनिक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य विनोद कुमार सिंह ने कहा कि यह टैबलेट आप शिक्षकों निष्ठा स्वयं प्रमाणित कर देगा।

सम्बोधन के पश्चात मुख्य अतिथि ने शिक्षकों को टैबलेट वितरित किया।

आज के कार्यक्रम में प्रमोद कुमार दूबे, अजीत सिंह, राजीव रत्नम तिवारी, हंसराज सिंह, राजेन्द्र प्रसाद यादव, सूर्य प्रकाश उपाध्याय,राहुल सिंह, संजय सिंह, धर्मराज तिवारी, विजय कन्नौजिया, सुनील कुमार मणि त्रिपाठी, उमाकांत विश्वकर्मा, सहित अनेक शिक्षक शिक्षिकायें मौजूद रही तथा कार्यक्रम का संचालन संजय मिश्र ने किया।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love