Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

राजधानी में फिर चली चाकू, युवक को गोद डाला ।

हत्या के बाद पुलिस ने 4 आरोपी किए गिरफ्तार

नई दिल्ली: मध्य दिल्ली में चार लोगों ने 18 वर्षीय एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मृतक की पहचान गली कुआं वाली चितली कबर इलाके के रहने वाले अरीब के रूप में हुई। उसके पिता स्क्रैप डीलर के रूप में काम करते हैं। पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात मटिया महल चौक के पास होटल-अल यामीन के पास हुई

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘एलएनजेपी अस्पताल से रात 1.48 बजे अरीब के भर्ती होने की सूचना मिली। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।’ अधिकारी ने कहा, ‘भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।’ जांच के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी पहचान शेजान (18), मोहम्मद अरहम उर्फ पासा (20), अदनान अहमद उर्फ टिल्लू (18) और मोहम्मद कैफ (19) के रूप में की गई है।

पूछताछ में पता चला कि आरोपियों की मृतक के दोस्त अमान से अनबन चल रही थी। अधिकारी ने कहा, ‘जब अरीब ने हस्तक्षेप किया, तो वे क्रोधित हो गए और अरीब पर खंजर से हमला कर दिया।’ पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल किए गए तीन खंजर भी बरामद किये हैं।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love