Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

हत्यारोपी को पुलिस ने 6 घंटे में किया गिरफ्तार

मुठभेड़ में आरोपी के पैरों में लगी दो गोलियां

मड़ियाहूं । जौनपुर पुलिस ने गुरुवार की शाम स्थानीय थाना अंतर्गत बारी गांव नेवादा में लकड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या करने के मामले के मुख्य आरोपी को 6 घंटे के अंदर मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार

थाना मड़ियाहूँ अन्तर्गत रामनगर ब्लाक मोड़ के पास इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभिषेक यादव पुत्र अच्छेलाल यादव ग्राम महमुदपुर के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई जिसमें अभियुक्त को दो गोली लगी ।

विदित है कि स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बारीगांव नेवादा में गुरुवार शाम करीब छह बजे पल्सर सवार तीन बदमाशों ने एक लकड़ी कारोबारी को सीने पर तमंचे से गोली मार दी। वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जय प्रकाश उर्फ गुड्डू सिंह (50) लकड़ी कारोबारी था और आरा मशीन से व्यवसाय संचालित करता था। गुरुवार शाम को आरा मशीन पर बाइक सवार तीन बदमाश पहुंच गए। दोनों पक्षों पर सड़क पर ही बहस होने लगी। बहस होते देख एक दर्जन से ज्यादा लोग एकत्र हो गए। तभी बाइक से आए तीन में एक बदमाश ने तमंचे से जयप्रकाश के सीने में गोली मार दी। गोली लगते न ही जय प्रकाश जमीन पर गिर पड़े। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे तीनों में से एक बदमाश को लोगों ने पकड़कर रस्सी से बांध दिया और पिटाई की। जिसकी पहचान गोलू यादव पुत्र सभाजीत यादव ग्राम महमदपुर थाना मड़ियाहूँ के रूप में हुई।

पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने जो जानकारियां जुटाई उसके आधार पर बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10 में गठित की गई। इसके दौरान पुलिस पार्टी की रामनगर ब्लॉक के समीप मुख्य आरोपियों अभिषेक यादव से हो गई। आरोपी को काबू करने के लिए पुलिस को गोली चलानी पड़ेगी जो उसके पैरों में लगी घायल अभिषेक को पुलिस ने इलाज के लिए चिकित्सालय पहुंचाया।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love