Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

डीजे की तेज धमक से महिला की हालत बिगड़ी, हार्टअटैक से मौत

विसर्जन यात्रा देखने गई थी महिला, घर पहुंचने पर उठा दर्द

मेरठ। डीजे की तेज आवाज में मौज मस्ती तो सभी ने देखी होगी। लेकिन यही तेज आवाज मौत का कारण भी बन गई। श्रीगणेश मूर्ति विसर्जन यात्रा से रात लौटी एक महिला को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई। बताया गया है कि महिला सरधना गंगनहर पुल पर यात्रा देखने गई थी। डीजे की तेज धमक से उनकी हालत बिगड़ी और घर आने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

मोहल्ला भाटवाड़ा निवासी रवि अपनी पत्नी ज्योति (24) के साथ गुरुवार को नगर में निकल रही विसर्जन यात्रा देखने सरधना गंगनहर पुल पर गए थे। यात्रा में बड़े डीजे शामिल थे। परिजनों का कहना है कि डीजे की तेज आवाज से ज्योति को परेशानी होने लगी जिसके बाद रवि उसे लेकर घर आ गया। घर आने के बाद कुछ देर बाद ज्योति के सीने में दर्द उठा और उनकी मौत हो गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कमजोर दिल के लिए खतरा है

डी जे की तेज आवाज, श्रवण शक्ति पर बुरा असर

 विशेषज्ञों का कहना है कि यदि पहले से व्यक्ति का हार्ट कमजोर हो और उस व्यक्ति को पता न हो तो ऐसा हो सकता है। वैसे डीजे की आवाज से हार्ट अटैक नहीं हो सकता है। डीजे की तेज आवाज से श्रवण शक्ति का नुकसान हो सकता है। स्ट्रेस बढ़ सकता है।

पुलिस ने भी जानकारी से इंकार किया। रवि की ज्योति से शादी डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी। रवि तहसील में किसी अधिवक्ता के पास कार्य करता है। उनके एक बच्चा भी है।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love