Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

डॉक्टर घनश्याम त्रिपाठी के हत्यारों की हो शीघ्र गिरफ्तारी

पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए आगे आया मोदी विचार मंच, घर पहुंच परिजनों को बंधाया ढाढस सहयोग का आश्वासन

सुल्तानपुर। डॉक्टर घनश्याम तिवारी के नृशंस हत्यारो की तत्काल गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग करते हुए पीडितो की मदद के लिए नरेंद्र मोदी विचार मंच आगे आया है। संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने मृतक के गृह निवास सुल्तानपुर के लंभुआ थाना अंतर्गत सखोली गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। संगठन की राष्ट्रीय प्रमुख दिलीप सिंह, महामंत्री डॉक्टर संजय पांडे, प्रदेश अध्यक्ष बृजेश मिश्रा ने जिला प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों से वार्ता कर प्रभावी कार्रवाई की मांग की। संगठन ने स्पष्ट किया कि यदि पीड़ित परिवार को समुचित न्याय नहीं मिला तो प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर तक मामले को ले जाया जाएगा और आवश्यकता पड़ी विधानसभा एवं राष्ट्रीय राजधानी के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर न्याय की मांग की जाएगी।

संगठन के पदाधिकारी की मौजूदगी की सूचना मिलने पर क्षेत्र में हुई तो दो अन्य बड़ी आपराधिक घटनाओं के पीड़ित भी वह पहुंच गए और उन्होंने संगठन से मदद की गुहार लगाई। जिस पर संगठन अधिकारियों ने उन्हें भी पूरी मदद का आश्वासन दिया और वहां मौजूद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से उचित और न्याय पूर्ण कार्रवाई की मांग की।

बताते चलें कि सुल्तानपुर जिले के लम्भुआ थाना अंतर्गत सखौली गांव के निवासी डा.घनश्याम तिवारी की सरेआम लोहा काटने वाली मशीन गलेंडर (ड्रिलमशीन) के प्रयोग से प्रताड़ित या हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सत्ताधारी पार्टी से जुड़े हुए एक दबंग नेता का नाम सामने आया था।

मनबढ़ दबंग भारतीय जनता मोर्चा के जिलाध्यक्ष के भतीजे अजय नारायण सिंह द्वारा सरेआम प्रशासन को चुनौती देते हुए डा तिवारी को काटकर हत्या को अंजान दिया गया था।

पीड़ित के घर नरेंद्र मोदी विचार मंच एवं अल्पसंख्यक मोर्चा की पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की जुटान की सूचना पर सुल्तानपुर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, समेत जिम्मेदार अधिकारी पहुंच गए। जिलाधिकारी एवं कप्तान द्वारा अवगत कराया गया कि दोषियों के खिलाफ जल्द ही कार्यवाही पूरी कराई जा रही। परिवार के मांग पर सुरक्षा , शस्त्र लाइसेंस और मृतक की पत्नी को संविदा नौकरी की भी बात बताई गई।

इस दौरान जौनपुर से बदलापुर विधानसभा के विधायक रमेशचंद्र मिश्रा, दिल्ली अलपसंख्यक मोर्चा के जौनपुर जिलाध्यक्ष मो.सैफ, नरेंद्र मोदी विचार मंच के जिलाध्यक्ष संदीप श्रीवास्तव, जिला मीडिया प्रभारी सुनील मिश्रा , कुंवर पाण्डेय, मो. अंसार, तथा सुल्तानपुर नरेन्द्र मोदी विचार मंच के जिलाध्यक्ष सूरज त्रिपाठी, रामप्रकाश पाण्डेय, गोलू सिंह, कृष्णा यादव, शिवदीप पाठक, हिमांशु गुप्ता, शिवाजी गुप्ता, आदित्य पाण्डेय, गोलू पाण्डेय, रजत पाण्डेय, राज पाण्डेय, सुरेश कुमार, राजन कुमार, जयशंकर दूबे, प्रतापगढ़ के यशवर्धन सिंह, सहित बड़ी संख्या में संगठन कार्यकर्ता की मौजूद रहे।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love