Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

उत्तर प्रदेश पुलिस का धन वसूली का नया पैंतरा

वाहन में अवैध असलहा रखकर ब्लैकमेलिंग और सौदेबाजी 

मेरठ, । दो दिन पहले एक शिक्षक की बाइक में घर के अंदर तमंचा रखने के आरोपों से जूझ रही उत्तर प्रदेश के मेरठ की पुलिस पर एक प्लंबर की स्कूटी के अंदर तमंचा रखने का आरोप लगा दिया। आरोप है कि 50 हजार रुपये लेकर थाने लाई गई स्कूटी छोड़ दी गई।

एसएसपी ने प्रकरण की जांच एसपी देहात को सौंपी है। प्लंबर फिरोज ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि बुधवार दोपहर काम से लौटकर स्कूटी घेर में खड़ी की थी। रात करीब साढ़े आठ बजे तीन सिपाही उसके घर पहुंचे और स्कूटी चोरी की बताते हुए मां से चाबी ले ली।

आरोप है कि सिपाहियों ने जांच के बहाने स्कूटी के पायदान में तमंचा रखकर उसकी वीडियोग्राफी की। इसके बाद स्कूटी को तमंचे सहित थाने ले गए और उसे जेल भेजने की धमकी दी। उसने एक व्यक्ति के जरिए पुलिस से स्कूटी छोड़ने की बात कराई तो पुलिस ने एक लाख रुपये की मांग की।

आरोप है कि फिरोज के चाचा और उसके साथी से गुरुवार सुबह 50 हजार लेकर स्कूटी छोड़ दी। फिरोज ने एसएसपी को घेर में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी दिखाई। सीओ पवन शर्मा ने बताया कि फिरोज की स्कूटी में तमंचा रखते हुए सिपाहियों की फुटेज नहीं है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है की स्कूटी आखिर क्यों छोड़ी गई!

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love