Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

होंडा मोटरसाइकिल कि नकली स्पेयर पार्ट्स का जखीरा बरामद

जौनपुरःएक नामी दो पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस के साथ नगर की कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जोगियापुर में वाहनों की स्पेयर पार्ट बेचने वाली एक फार्म पर छापेमारी की. इस दौरान लाखों रुपये की कीमत के नकली स्पेयर पार्ट्स पकड़ा गया. . पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार होंडा स्पेयर पार्ट्स कंपनी द्वारा नियुक्त एक निजी मार्केट विजिलेंस कंपनी के अधिकारी संदीप शर्मा की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मयफोर्स जोगियापुर स्थित गुलाटी ऑटो पार्ट्स पर छापेमारी की और वहां भारी मात्रा में भारी कंपनी का नकली माल बरामद किया।
कंपनी के अधिकारियों का दावा है की बरामद किया गया माल नकली है। जिसे असली बताकर बेचा जा रहा था। नकली और रद्दी माल की गुणवत्ता आशा अनुरूप न होने से ग्राहकों में कंपनी की छवि खराब हो रही थी। साथ ही ऐसी स्टॉक पर सरकार को कर भुगतान न कर चुना लगाया जा रहा था।
मामले की शिकायतकर्ता संदीप शर्मा का कहना है कि उन्हें जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल इसकी पुष्टि की और फिर कोतवाली में लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की। उनकी शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने सहयोग किया और जोगियापुर स्थित गुलाटी ऑटो पार्ट्स पर छापेमारी की गई जहां लगभग ₹3 लाख का अवैध माल बरामद हुआ। इस संबंध में फार्म की संचालक कमल गुलाटी पुत्र ओमप्रकाश गुलाटी निवासी जीतपट्टी के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love