Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

लूटने के प्रयास में मेडिकल स्टोर संचालक को मारी गोली, लहू लुहान व्यापारी का चल रहा इलाज

खुटहन। स्थानीय थाना अंतर्गत वीरपाल मोड़ के पास शनिवार की रात एक मेडिकल स्टोर संचालक को उसे समय गोली मारकर लूटने का प्रयास किया गया, जब वह अपना प्रतिष्ठान बंद कर वापस घर जा रहा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अरविंद तिवारी पुत्र प्रकाश नारायण तिवारी निवासी जगजीवन पट्टी थाना खुटहन जिनका मेडिकल स्टोर इसी थाना अंतर्गत रामनगर बाजार में स्थित है । हमेशा की तरह शनिवार की रात लगभग 8:30 बजे दुकान बंद कर वापस घर जा रहे थे ।रास्ते में वीरपाल मोड़ के पास अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और गोली मार दी। गोली उनके दाहिने हाथ में लगी और पेट को छूती हुई निकल गई। गोली लगने के बाद लहू लुहान होकर सड़क पर गिर गए। अनुमान लगाया जा रहा है कि गले में पड़ी हुई चेन और नगदी लूटने के लिए उन पर फायर किया गया।

पुलिस के अनुसार घटना की वजह का पता लगाया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने घायल को पहले उच्चीकृत स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर पहुंचाया। जहां उनके प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया ।घायल की हालत स्थिर बनी हुई है।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love