Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

यूपी पुलिस ने किया एक और एनकाउंटर, एक लाख का इनामी ढेर

यूपी पुलिस ने किया एक और एनकाउंटर, एक लाख का इनामी ढेर

सरयू एक्सप्रेस में महिला हेड कांस्टेबल पर हमले का आरोपी था अनीस

अयोध्या। शुक्रवार भोर यू पी एसटीएफ और अयोध्या पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान एनकाउंटर में 100000 का इनामी अनीश खान को ढेर किया गया है। पुलिस ने कुछ ही दिनों पहले आरोपी पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा था।
सावन मेले में ड्यूटी के दौरान सरयू एक्सप्रेस में महिला कॉन्स्टेबल पर हमले के मामले में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मुठभेड़ में एसओ पुराकलंदर रतन शर्मा व दो अन्य सिपाही की घायल होने की भी सूचना है। थाना पूराकलंदर के छतरिवा पारा कैल मार्ग पर हुई मुठभेड़ हुई है। मामले का पूरा खुलासा एसटीएफ प्रमुख अमिताभ यश लखनऊ में करेंगे
पुलिस सूत्रों के अनुसार पूराकलंदर थाना क्षेत्र के छतिरवा सरैया सीमा के पास पूराकलंदर पुलिस व एसटीएफ की टीम के साथ महिला आरक्षी के हमलावरों की मुठभेड़ हुई। इसमें हमले के आरोपी 30 वर्षीय अनीश पुत्र रियाज खान व 40 वर्षीय आजाद खान पुत्र मुख्तार निवासीगण दसलावन, थाना हैदरगंज घायल हो गए। वहीं, थानाध्यक्ष पूरा कलंदर रतन कुमार शर्मा व दो सिपाही भी घायल हुए, जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान आरोपी अनीश की मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है।

ट्रेन की सीट के नीचे अधमरी मिली थी हेड कांस्टेबल

सोरांव के भदरी गांव की रहने वाली हेड कांस्टेबल सुमित्रा पटेल पिछले महीने 30 अगस्त को फाफामऊ से सरयू एक्सप्रेस में सवार हुई थीं। हेड कांस्टेबल अयोध्या के हनुमानगढ़ी में ड्यूटी करने के लिए जा रही थीं, लेकिन इसी बीच ट्रेन में मनकापुर से अयोध्या के बीच रात में सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद में उनके ऊपर हमला कर दिया गया। हमलावरो ने महिला पुलिसकर्मी को अधमरी हालत में ट्रेन की सीट के नीचे छिपा दिया था और भाग गए थे। जैसे ही यह मामला सामने आया तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था।

महिला कॉन्स्टेबल पर हमला करने वाले इस आरोपी पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम भी रखा था। यूपी एसटीएफ ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी और तीन मोबाइल नंबर जारी किए थे।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love