Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

दीवानगी ने दरोगा की कराई दुर्गति!

पिटाई कर खंभे में बांधा गया

आगरा। एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सब की बहन बेटियों की इज्जत पर हाथ डालने वालों को यमराज के हवाले करने का दावा कर रहे है तो दूसरी तरफ उन्हें की अपनी पुलिस के एक दरोगा पर घर में घुसकर किशोरी की अस्मत पर हाथ डालने का गंभीर आरोप लगा है। मामला थाना बरहन क्षेत्र के गांव तिहेया का है ।जहां रविवार देर रात थाने पर तैनात दरोगा को एक ग्रामीण के घर से आपत्तिजनक हालत में दबोच लिया। अर्द्धनग्न अवस्था में उसको खंभे से बांधकर जमकर पीटा। ग्रामीणों का आरोप है कि दरोगा घर में कूदकर किशोरी से छेड़छाड़ कर रहा था। मारपीट और बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर ने दरोगा को निलंबित कर दिया है।

 दरोगा संदीप कुमार तत्काल प्रभाव से निलंबित

मामले की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। विभागीय कार्रवाई भी होगी।

डा. प्रीतिंदर सिंह, पुलिस कमिश्नर

ग्रामीणों के मुताबिक, रात करीब 11 बजे थाना बरहन पर तैनात दरोगा संदीप कुमार गांव तिहेया निवासी एक ग्रामीण के घर में कूद गया। नशे की हालत में दरोगा ने घर में मौजूद किशोरी से छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसके कपड़े फाड़ डाले। किशोरी के शोर मचाने पर परिजन जाग गए। अर्धनग्न दरोगा की करतूत देखकर उसे दबोच लिया। ग्रामीणों ने दरोगा को घर के पास खंभे से बांधकर जमकर पीटा।

दरोगा को थाने का एक सिपाही छोड़ गया

ग्रामीणों के मुताबिक, तिहेया गांव में ग्रामीण के घर में कूदने वाले दरोगा को थाने का ही एक सिपाही वहां तक छोड़कर गया था। करीब एक साल पहले दरोगा को थाना बरहन में तैनाती दी गई थी। दो साल पहले उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती दरोगा संदीप कुमार इससे पहले आगरा के थाना एत्माद्दौला में तैनात था। पुलिसकर्मी उसके बारे में कोई भी जानकारी देने से बच रहे थे। 

 इस दौरान घटनाक्रम का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी मिली।

एक और वीडियो वायरल

गांव तिहेया में ग्रामीण के घर में पकड़े गए दरोगा को बांधकर पीटे जाने के मामले में देर रात पीड़ित किशोरी का भी एक वीडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई। किशोरी का कहना था कि दरोगा संदीप कुमार उसको पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। रात को दरोगा ने घर में कूदकर उसको पकड़कर जबरदस्ती की तो मना करने और हल्ला मचाने की धमकी दी। दरोगा ने उसे हड़काया कि तेरे पापा को मुकदमे में केस चलवाऊंगा। देर रात जारी पीड़ित किशोरी ने वायरल वीडियो कर दरोगा और पुलिस की करतूत का खुलासा किया। उसका कहना था कि उसके घर के आसपास अक्सर चक्कर लगाता था। गांव में रोजाना आ जाता था और उसके घर भी आ धमकता था।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love