Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

बच्चों संग केक काटकर मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

विकास खंड मछलीशहर की ग्राम पंचायत बामी में ग्राम प्रधान श्रीमती सरोज सिंह ने रविवार को निज आवास पर गांव के बच्चों संग केक काटकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 73 वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का देश के प्रति समर्पण आज हम सभी को देशसेवा के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने अपने नौ साल के कार्यकाल में वैश्विक मंच पर भारत को मजबूती से खड़ा किया है।

इससे पूर्व बामी के शक्ति केन्द्र पर खरूआंवा के बूथ संख्या 107 एवं 108 तथा बामी के बूथ संख्या 109 एवं 110 तथा महापुर के बूथ संख्या 111 के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं ने शिव मंदिर पर शक्ति केन्द्र प्रमुख श्याम लाल पाल की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु के लिए पूजन अर्चन किया।इस अवसर पर भाजपा के मीरगंज मंडल उपाध्यक्ष कौशलेंद्र सिंह, अरविंद उपाध्याय, कृष्ण मुरारी उपाध्याय,विजयनाथ उपाध्याय, विमलेश तिवारी, अमित कुमार तिवारी, राकेश सिंह सहित गांव के भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बताते चलें कि भाजपा प्रधानमंत्री का 73 वां जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रही है जिसमें आयुष्मान कार्ड, मुफ्त स्वास्थ्य शिविर, स्वच्छता अभियान, रक्तदान शिविर आदि का आयोजन 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक करेगी।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love