Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

मजदूरी कर लौट रहे युवकों पर घात लगाकर हमला, फायरिंग में एक की मौत एक घायल

जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर अंतर्गत ग्राम खतुवापार के पास गुरुवार की शाम लगभग 7 मजदूरी कर लौट रहे युवकों पर घात लगाकर अग्नेयास्त्रों से हमला किया गया। इस हमले में दो युवकों की को गोली लगी। जिससे एक युवक की मौत हो गयी जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल होगया। घटना की खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दोनों को उच्चीकृत स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने एक उम्र तक घोषित कर दूसरी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। पुलिस ने पमृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजवाया तथा तहरीर के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है। इस घटना से इलाके में दहशत व्याप्त है।

मिली खबर के अनुसार एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन मजदूर युवक पूरे लाल प्रधान के यहां से खड़न्जा का काम कर अपने घर वपासजा रहे थे ।रास्ते में खतुवापार गांव के पास घात लगा कर बैठे दो मोटरसाइकिल सवारो ने तीनो को लक्ष्य करके फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें अरविंद बिन्द पुत्र अनिल( 35 वर्ष) और जितेन्द्र बिन्द पुत्र श्रीनाथ को गोलियां लगी। पुलिस द्वारा दोनों को चिकित्सा के लिए लाने पर चिकित्सक ने अरविंद बिन्द को मृत घोषित कर दिया।

और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजवाया। है। सीओ बदलापुर अशोक कुमार का कहना है कि पट्टीदारों की रंजिश और संपत्ति विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।उनका दावा है अपराधी जल्द ही जेल के सीखचों में कैद हो जायेगे।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love