Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर चल रहे लोकतंत्र एवं संविधान

जौनपुर।बचाओ साईकिल यात्रा गुरुवार को जिला मुख्यालय पर पहुंची। जिसका नगर भ्रमण के दौरान जगह-जगह स्वागत किया गया।

नगर के एक मैरिज लान से निवर्तमान जिलाअध्यक्ष डाॅ अवधनाथ पाल एवं पूर्व एमएलसी लल्लन प्रसाद यादव ने हरी झंडी दिखाकर उसे आगे के लिए रवाना किया।

साईकिल यात्रियों को संम्बोधित करते हुए डाॅ पाल ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू है। भाजपा का आचरण संविधान विरोधी है। सत्ता के अहंकार में भाजपा सरकार अंधी हो गयीं है भाजपा जनता के अधिकारों को छीन रही है। पूरा देश भाजपा के तानाशाही व्यवहार को देख रहा है। भाजपा सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। भाजपा का चरित्र षड्यंत्रकारी है प्रलोभन से वह अपनी सत्ता की भूख पूरी करना चाहती हैं लूट और भष्टाचार का बोलबाला है। और कानून का राज चौपट है।

जनता में जागरूकता पैदा करने की अभियान के तहत यह साइकिल यात्रा गत 2 सितंबर से जनपद के मुंगराबाशाहपुर से शुरू हुई थी।जहां से मछलीशहर, मड़ियाहूं, जफराबाद, केराकत होते हुए आज सदर विधानसभा में आगमन नगर के पचहटियां, सिपाह, अटाला,सद्भावना पुल, ओलंदगंज चहारसु चौराहा होते हुए नवाब यूसुफ रोड स्थित सपा नेता आरिफ हबीब के प्रतिष्ठान के समीप साइकिल यात्रा का स्वागत किया गया। जहां साइकिल यात्रियों को जलपान भी कराया गया।

इस अवसर पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस् आरिफ हबीब ने कहा कि

इंडिया गठबंधन के पक्ष में बढ़ते जनाधार से घबराकर भारतीय जनता पार्टी इंडिया और भारत के नाम पर देश को बांटने का असफल प्रयास कर रही है।

कहा कि रोज़गार, किसान, नौजवान, महिलाओं, शिक्षा, स्वास्थ की बात छोड़कर भाजपा बंटवारे और नफरत की बात कर रही है।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love