Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

कंटेनर ने कार को 2 किमी घसीटा

अंदर बैठे 4 लोग चीखते-चिल्लाते रहे, रोकने के लिए किया पथराव; पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर रोका

आगरा। कहा जाता है समुद्र में बड़ी मछलियां छोटी मछलियों को खा जाती है। वही हालत अब सड़कों पर दिखने लगे हैं। सड़क पर दौड़ती बड़ी गाड़ियां अब बड़ी मछलियों का सा बरताव करने लगी है। उनके लिए छोटी गाड़ियां छोटी मछलियों सरीखी की हो गई है। सड़कों पर छोटे वाहनों को कई-कई किलोमीटर तक खींच ले जाने की घटनाएं रोज होने लगी है। ताजा

मामला आगरा-ग्वालियर हाईवे काहै।जहां से एक डराने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक तेज रफ्तार कंटेनर कार को घसीटते हुए ले जा रहा है। कार में महिला और बच्चे समेत 4 लोग बैठे हुए हैं। सभी चीख-चिल्ला रहे हैं। कंटेनर के नहीं रुकने पर ग्रामीणों ने पथराव भी किया। लेकिन इसके बाद भी ड्राइवर ने कंटेनर नहीं रोका।

इस पर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर 2 किलोमीटर दूर किसी तरह से कंटेनर को रोका। पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में लेते हुए ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है। घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार एक महिला को ज्यादा चोटें आई हैं।

आगरा से धौलपुर जा रहा था कंटेनर

मिली जानकारी के अनुसार क्टर-50 के सागर प्रेसिडेंसी में रहने वाले अमर जैन अपनी पत्नी योग्यता, दो बच्चों अंशिका और अंश के साथ कार से जा रहे थे। इसी दौरान एक कंटेनर आगरा से धौलपुर जा रहा था। पुलिस के मुताबिक, हाईवे पर सिकंदरपुर कस्बे के पास अमर ने कंटेनर को ओवरटेक किया।

कंटेनर की रफ्तार तेज थी। इसी के चलते उसकी कार से टक्कर हो गई। इसके साथ ही कार टर्न होकर साइड से कंटेनर में फंस गई। पकड़े जाने के डर से ड्राइवर ने कंटेनर की स्पीड और बढ़ा दी। वह कार को घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया।

हादसे से दंपती सदमे में थे। वहीं, बच्चे के चेहरों पर भी दहशत दिखाई दे रही थी।ग्रामीणों ने कंटेनर पर पत्थर बरसाया कंटेनर को रोकने के लिए ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया। ड्राइवर और कंडक्टर को लगातार जोर-जोर से आवाज दी। लेकिन ड्राइवर ने उनकी आवाज को अनसुना कर दिया। वह लगातार कंटेनर को दौड़ाता रहा। ड्राइवर ने जब कंटेनर को नहीं रोका, तो क्षेत्रीय लोगों ने इसकी सूचना तेहरा पुलिस चौकी पर दी।

इसके बाद चौकी इंचार्ज अमर राणा ने बैरिकेडिंग लगाकर कंटेनर को रुकवाया। कार में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। हादसे में पति और दोनों बच्चों को मामूली चोट आई है। जबकि पत्नी को ज्यादा चोट लगी है। उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love