Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

अपर पुलिस अधीक्षक नगर व देवेश सिंह, क्षेत्राधिकारी

अपर पुलिस अधीक्षक नगर व देवेश सिंह, क्षेत्राधिकारी

यातायात द्वारा शहर के वाजिदपुर तिराहे पर यातायात जागरुकता के तहत “बहन का रक्षा सूत्र कार्यक्रम” का किया गया आयोजन, बहनों ने भाइयों को हेलमेट पहनने की दिलाई कसम, भाइयों को मुफ्त में बितरित किया गया हेलमेट । 

डा0 अजय पाल शर्मा, पुलिस अधीक्षक जौनपुर के निर्देशन में श्री बृजेश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व व क्षेत्राधिकारी यातायात देवेश सिंह पर्वेक्षण में जी0डी0 शुक्ला प्रभारी यातायत

द्वारा सडक दुर्घटनाओं में कमी लाने हेतु वाजिदपुर तिराहे पर यातायात जागरुकता के तहत “बहन का रक्षा सूत्र कार्यक्रम” चलाया गया। कार्यक्रम के तहत बहनों ने भाईयों के कलाई पर रक्षा सूत्र बाँधकर मोटर साइकिल चलाते समय हेलमेट पहनने की कसम दिलाई। बहनों द्वारा बिना हेलमेट लगाये भाईयों को मुफ्त में हेलमेट पहनाया गया। “बहन का रक्षा सूत्र कार्यक्रम” के तहत मुफ्त में हेलमेट पाये व्यक्तियों कों जागरुक किया गया कि आप कम से कम दस लोंगों को हेलमेट के प्रति जागरुक करेगें। हेलमेट पाये व्यक्तियों द्वारा यातायात पुलिस को यह विश्वास दिलाया कि वे मोटर साइकिल चलाने के दौरान हेलमेट पहननें के लिए अपने आसपास व परिचय के व्यक्तियों को जागरुक करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान उपस्थित जनता ने यातायात पुलिस की भूरी –भूरी प्रसंशा की जिससे जनता में पुलिस के प्रति मित्रता की भावना उत्पन्न हुई तथा जनता में पुलिस के प्रति अच्छी छवि उभर के आयी।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love