Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

नरम हिंदुत्व के कांग्रेसी एजेंडे पर अजीज कुरैशी का सख्त प्रहार 

कांग्रेसियों का जय गंगा मैया,जय मां नर्मदे बोलना शर्मनाक

भोपाल। कांग्रेस नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने जय गंगा मैया और जय मां नर्मदे कहने वालों की आलोचना की है। 

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में स्थित लटेरी शहर में बीते रविवार को अल्पसंख्यक समुदाय का एक कार्यक्रम था। कार्यक्रम में अजीज कुरैशी ने कहा कि कुछ कांग्रेस नेता हिंदुत्व के बारे में बात करते हैं और जय गंगा मैया और जय मां नर्मदे का नारा लगाते हैं। यह शर्म की बात है। मैं किसी से नहीं डरता, भले ही मुझे पार्टी से निकाल दिया जाए।

कुरैशी ने कहा कि कांग्रेस नेता, जो (पंडित जवाहरलाल) नेहरू के उत्तराधिकारी हैं, धार्मिक जुलूस निकाल रहे हैं…वे हमारे पीसीसी (प्रदेश कांग्रेस कमेटी) कार्यालय में भी मूर्तियां स्थापित करते हैं…मुसलमान इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस सहित सभी पार्टियों को यह समझना चाहिए कि मुसलमान उनके गुलाम नहीं हैं। कुरैशी ने कहा, आप उन्हें नौकरी नहीं देते। आप उन्हें पुलिस, सेना, नौसेना और वायु सेना में नौकरी नहीं देते। वे आपको वोट क्यों दें।

कुरैशी ने कहा कि मुसलमानों की मस्जिदों, उनके घरों, मजारों और दुकानों में आग लगा दी जाती है। अपमान किया जाता है, लेकिन समुदाय यह सब सहन कर रहा है।

कुरैशी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मध्य प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस का असली चेहरा दिखाया है। कांग्रेस हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति करती रही है।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love