Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

प्रताड़ना से त्रस्त महिला ने खाया जहर हुई मौत

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मनवल गांव का मामला

करंजाकला सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मनवल गांव में प्रताड़ना से त्रस्त होकर विधवा महिला ने जहर खाकर आत्म हत्या कर ली। पास पड़ोस के लोगों को सूचना मिलते ही आनन फानन में निजी अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सकों ने महिला की हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में ही महिला दम तोड दिया। जानकारी मिलते ही घर मे कोहराम मचा गया।

जानकारी के अनुसार मनवल गांव निवासी 35 वर्षीय मंजू देवी की पङोसी से जमीन विवाद चल रहा था । जिसकी प्रताड़ना से त्रस्त होकर जहर खाकर खा लिया। जब हालत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया , बताया जाता है कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। । 10 वर्ष पहले कैंसर से पीड़ित पति की मौत हो गई थी। किसी तरह दो छोटे-छोटे बच्चों में बड़ी लड़की कौशिक 13 वर्ष, छोटा लड़का आर्यन 11 वर्ष, दोनों को लेकर किसी तरह अपना जीवन यापन चला रही थी। शनिवार मां की मौत हो दोनों बच्चे बेसहारा हो गए। सूत्रो की माने आए दिन पट्टीदार किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करते थे । सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, आगे की कार्यवाही में जुट गई।
थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश सिंह ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमार्टम की माग किए तो पीएम करवाया गया अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दिए हैं।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love