Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

आईफोन खरीदने के लिए नाबालिग ने चचेरी बहन का अपहरण कर मांगे दो लाख

साजिश में भाई समेत रिश्तेदार गिरफ्तार

नई दिल्ली। नाबालिग ने आईफोन खरीदने के लिए तीन वर्षीय चचेरी बहन का ही अपहरण कर लिया और दो लाख रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर तीन घंटे के भीतर ही नाबालिग सहित दो आरोपियों को दबोच लिया। पूछताछ में मालूम हुआ कि नाबालिग ने ही आरोपी अमित के साथ मिलकर साजिश रची थी।

जानकारी के अनुसार, बच्ची परिवार सहित भलस्वा डेरी के बसंत दादा पाटिल नगर में रहती है। पिता अजेश कुमार की जूस की दुकान है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अजेश की बेटी नजदीकी आंगनबाड़ी केंद्र में सुबह 10 से 12 बजे तक जाती थी। वह बुधवार को भी आंगनबाड़ी गई, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों को कुछ ही देर बाद आरोपियों ने फोन पर बेटी के अपहरण की बात कही और दो लाख रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद पीड़ित पिता ने भलस्वा डेरी थाने में फिरौती के लिए अपहरण की धारा में केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने करीब तीन घंटे के भीतर सर्विलांस के आधार पर भलस्वा झील के जंगल से बच्ची को सकुशल बरामद कर अमित को गिरफ्तार कर लिया। अमित ने बताया कि बच्ची के नाबालिग चचेरे भाई ने साजिश रची थी।

शक न हो इसलिए खुद भी खोज में लगा था

शातिर नाबालिग ने चाचा का शक दूर करने के लिए परिवार के साथ बहन की तलाश की। वह गली-गली ढूंढने का बहाना भी कर रहा था। अजेश ने अपना शक पुलिस को बता दिया था।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love