Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

बाजारों में सज गई तिरंगे की दुकानें, खरीददारी शुरू

जैसे- जैसे स्वतंत्रता दिवस नजदीक आ रहा है बाजारों में तिरंगे की दुकानें सज गई हैं। इन दुकानों पर ग्राहकों की आवाजाही भी शुरू हो गई है। मछलीशहर तहसील क्षेत्र के सुजानगंज, मीरगंज,जंघई, बंधवा, गोधना,गरियांव,सरायबीका, पवांरा, गोधना,जमुहर बाजारों तथा मछलीशहर और मुंगराबादशाहपुर कस्बे में तिरंगे की छोटी- बड़ी दुकानें सज गई हैं। मछलीशहर कस्बे में तहसील रोड़, मुंगराबादशाहपुर कस्बे में सार्वजनिक पी जी कालेज के अगल -बगल तथा जंघई बाजार में नागरिक इंटर कॉलेज के आस- पास कई दुकानें सज गई हैं जिन पर छोटे बड़े आकार के झण्डे, तिरंगे की टोपी,बाइक और चार पहिया वाहनों पर लगाने के लिए विशेष साकेट वाले झण्डे,बैलून, स्टीकर,बैज,गले पहने के लिए तिरंगे की माला, तिरंगे की टी शर्ट सहित तमाम प्रकार की सामग्री लगी हुई है।

यह बंधवा बाजार का दृश्य है जहां रविवार को छुट्टी होने के कारण बच्चे अपनी पसंद की खरीदारी करने में मशगूल हैं। दुकानदार ने बताया कि कपड़े के झण्डे 50 रुपए से लेकर 200 रूपए तक,रिस्ट बैंड पांच से दस रुपए पीस, प्लास्टिक की टोपी पांच रुपए से बीस रुपए तक हैं। ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार खरीददारी कर रहे हैं।
आपको बताते चलें कि तिरंगे की खरीददारी डाकघर की शाखाओं पर भी की जा रही है। स्वतन्त्रता दिवस पर तिरंगे की बिक्री के मद्देनजर रविवार को भी डाकघर शाखाओं को खुला रखने के लिए निर्देशित किया गया था।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love