Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

ओवैसी के सरकारी आवास पर हमला, 

पत्थर मारकर फोड़े कांच, मौके पर पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : AIMIM के मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमला हो गया है। उनकी दिल्ली आवास पर बदमाशों के झुंड ने पथराव कर दिया। खुद असदुद्दीन ओवैसी ने इसका वीडियो जारी किया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि ‘मेरे दिल्ली आवास पर एक बार फिर हमला हुआ है। साल 2014 के बाद घर पर हमले की यह चौथी घटना है। उन्होंने बताया कि ‘इससे पहले कल रात, मैं जयपुर से लौटा और मेरे सर्वेंट ने बताया कि बदमाशों के एक झुंड ने पथराव किया, जिससे घर की खिड़कियां टूट गईं। उन्होंने दिल्ली पुलिस से आरोपियों को तुरंत पकड़ने की मांग की है।

ओवैसी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

हमले के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद एडिशनल डीसीपी ने उनके आवास का दौरा किया। पुलिस सबूत इकट्ठा कर रही है। दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। ओवैसी के अनुसार उन्होंने रात में लौटने के बाद पाया कि उनके आवास पर पत्थर फेंके गए हैं।

ओवैसी ने बताया कि साल 2014 के बाद से उनके घर पर हमले की यह चौथी घटना है। उन्होंने बताया कि ‘इससे पहले कल रात, मैं जयपुर से लौटा और मेरे सर्वेंट ने बताया कि बदमाशों के एक झुंड ने पथराव किया, जिससे घर की खिड़कियां टूट गईं।

ओवैसी ने संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उपद्रवियों के एक समूह ने उनके आवास पर पथराव किया और खिड़कियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। ओवैसी ने कहा, ‘मैं रात 11:30 बजे अपने आवास पर पहुंचा तो मैंने खिड़कियों के शीशे टूटे हुए और चारों ओर पत्थर पड़े हुए पाए। मेरे नौकर ने बताया कि बदमाशों के एक समूह ने शाम करीब 5:30 बजे निवास पर पत्थर फेंके।

 

 

घटना के वक्त ओवैसी घर पर नहीं थे : दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने बताया कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर कथित हमले के मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कथित घटना के वक्त ओवैसी अपने आवास पर मौजूद नहीं थे। पीछे के प्रवेश द्वार पर पार्किंग क्षेत्र में एक ईंट/पत्थर मिला। जांच शुरू हो गई है। 

 

ट्रेन में सफर के दौरान भी उनके डिब्बे पर मारे गए थे पत्थर

इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान गुजरात में वंदे भारत ट्रेन में सफर करने के दौरान भी उनकी बोगी पर पत्थर फेंकने की घटना हुई थी। इससे पहले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान यूपी में टोल नाके के पास उनकी कार पर फायरिंग की गई थी।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love