Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

स्वतंत्रता दिवस समारोह में होगा वरिष्ठ व्यवसायी सम्मान

जौनपुर । नगर उद्योग व्यापार मंडल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में
वरिष्ठ व्यवसायी सम्मान , रितु अभिनंदन एवं व्यापारी संगोष्ठी
भी करेगा। इसके लिए स्वतंत्रता दिवस ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन आदि गंगा गोमती के तट गोकुल घाट (पुरानी बाजार) पर किया गया है।
, यह निर्णय जौनपुर नगर उद्योग व्यापार मंडल की एक बैठक में लिया गया ।जिसकी अध्यक्षता नगर अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल नेकी। जिसमें नगर अध्यक्ष ने बताया कि व्यापारी समस्याओं पर चर्चा कर उनका हल निकालने के लिए विमर्श बढ़ाने के उद्देश्य से विचार गोष्ठी और आपस में सहयोग और सम्मान को प्रगाढ़ करने के उद्देश्य से वरिष्ठ व्यवसायी सम्मान की रूपरेखा तैयार की गई है। बैठक में उपस्थित जिला अध्यक्ष दिनेश टंडन ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से व्यापारियों में प्रेम और सद्भाव की भावना उत्पन्न होती है सभी पदाधिकारी को इसमें उपस्थित होकर एक दूसरे से उत्तम व्यवहार करते हुए अपने व्यापार को और बढ़ाने पर चर्चा करनी चाहिए। कार्यक्रम संयोजक विवेक सेठ ‘मोनू’ ने कहा कि कार्यक्रम में जिला, तहसील, नगर और युवा व्यापार मंडल के साथ-साथ नगर के सभी प्रतिष्ठित सम्मानित व्यापारी आमंत्रित हैं,
बैठक में राजदेव यादव, अशोक बैंकर, महामंत्री दक्षिणी मुन्ना लाल अग्रहरि, सोमेश्वर केसरवानी, महेंद्र सोनकर, महामंत्री उत्तरी मनोज साहू, कोषाध्यक्ष अनिल कुमार वर्मा,विमल भोजवाल, रवि श्रीवास्तव, संदीप पांडे,हफिज शाह, अरविंद जायसवाल, डी. के.अग्रहरि, सरदार रंजीत सिंह,रामजी अग्रहरि, ज्ञानेंद्र साहू,नीरज शाह, संदीप वर्मा, गणेश साहू, गौरव सेठ, दिलीप सिंह, धर्मेंद्र सेठ, राकेश जायसवाल, संजीव यादव, नीरज श्रीवास्तव,प्रदीप सिंह, रमेश श्रीवास्तव,यशवंत साहू,संजय जाडवाणी उपस्थित रहे। सभी पदाधिकारियों का आभार नगर महामंत्री मनोज कुमार साहू ने व्यक्त किया !

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love