Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

दो सहेलियां फांसी पर लटकी मिलीं

प्रयागराज। कोरांव के धाव गांव में रहने वाली दो सहेलियां पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी मिलीं। इस घटना से गांव में कोहराम मच गया। शव देखकर हत्या और आत्महत्या के बीच गुत्थी उलझ गई। दोनों छात्राओं के परिजनों ने गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया।

धाव गांव की कविता (16) और पूनम (17) ने इसी वर्ष दसवीं की परीक्षा पास की थी। अब 11वीं में पढ़ रहीं थीं। मंगलवार सुबह दोनों सहेलियां गांव से एक ही साइकिल से स्कूल के लिए निकलीं, लेकिन इसके बाद से पता नहीं चला। स्कूल के लिए निकलने के कुछ घंटे बाद ही पूर्वाह्न 1130 बजे गांव के बाहर पलाश के एक ही पेड़ की अलग-अलग डालियों पर दोनों का दुपट्टों से बंधा शव चरवाहों ने देखा। चरवाहों ने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्र हो गए। कविता और पूनम के परिजन भी पहुंच गए। दोनों ने क्यों फांसी लगाई, यह पता नहीं चला। गांव में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। आखिर में दोनों सहेलियों के परिजनों ने गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया। इसके साथ ही उनके कॉपी, किताब भी जला डाला।

कोरांव थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस के पास इस घटना की कोई जानकारी नहीं है। थाने में किसी ने सूचना नहीं दी।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love