Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

शोहदे से डरी मैनेजर घर में कैद, छूट रही नौकरी

युवती को धमकाया-मुझसे शादी करो वरना तुम्हारे भाई को मार दूंगा

कानपुर, । शोहदा एमबीए करके निकली युवती के इस कदर पीछे पड़ गया है कि उसका जीना दुश्वार है। वह खौफ से घर में कैद है। पुणे में उसका प्लेसमेंट हो चुका है पर वह नौकरी ज्वाइन करने के लिए भी घर से निकलने की हिम्मत नहीं कर पा रही है।

शोदा उसे धमकी देता है-मुझसे शादी नहीं की तो तुम्हारे भाई को मार डालूंगा। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बाबूपुरवा थानाक्षेत्र निवासी युवती ने भौंती स्थित कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई की है। पीड़िता के मुताबिक कॉलेज आने जाने के दौरान उसका परिचय श्याम नगर निवासी कूहाफा खान उर्फ असद खान से हो गया। वह खुद को सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताता है। परिचय के बाद वह अक्सर उससे मिलने की कोशिश करने लगा। वक्त-बेवक्त कॉल करने लगा। पढ़ाई प्रभावित होती देख युवती ने कूहाफा से दोस्ती खत्म कर ली। उससे करिअर पर ध्यान देने को कहा। इस पर भड़के कूहाफा ने धमकाना शुरू कर दिया। वह छात्रा पर शादी का दबाव बना रहा है। उसके डर से पीड़िता ने घर से निकलना छोड़ दिया है। अब वह छात्रा की फोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी दे रहा है। ब्लैकमेल कर अब तक 12 हजार रुपये वसूल चुका है। तंग आकर पीड़िता ने बाबूपुरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया छेड़छाड़, वसूली, धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love