Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

गिरिडीह में बस नदी में गिरी,3 मरे

हादसा डुमरी-गिरिडीह पथ पर रेलिंग तोड़ते हुए बराकर नदी में जा गिरी बस, घंटों मची रही अफरातफरी

गिरिडीह में बस नदी में गिरी,3 मरे

गिरिडीह में शनिवार रात बराकर नदी में बस गिरने के बाद राहत व बचाव कार्य में जुटे लोग। इस दौरान यहां घंटों अफरातफरी और चीख-पुकार मची रही।

रांची। रांची से गिरिडीह जा रही यात्रियों से भरी बाबा सम्राट नामक बस शनिवार रात करीब नौ बजे पुल की रेलिंग तोड़ हुए बराकर नदी में गिर गई। इस घटना में तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। बताया जाता है कि बस में दो दर्जन के करीब यात्री सवार थे। अकेले रांची से इस बस में 14 लोग सवार हुए थे। रांची से यह बस शाम करीब पौने चार बजे सरकारी बस डिपो स्थित स्टैंड से खुली थी। घटनास्थल गिरिडीह जिला मुख्यालय से 14 किमी दूर डुमरी-रांची रोड पर है। बराकर नदी गिरिडीह और पीरटांड़ ब्लॉक को बांटती है।

हादसे में घायल हुए ज्यादातर लोगों को गिरिडीह सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ का इलाज निजी अस्पतालों में भी चल रहा है। एक मृतक की पहचान आत्मा कर्मी संतोष अग्रवाल के रूप में हुई है। संतोष की पुत्री के भी जख्मी होने की खबर है। दो अन्य मरने वालों में माणिक चंद गुप्ता, ठेकेदार, धरियाडीह, गिरिडीह और बस का उपचालक धनिया शामिल है। धनिया गिरिडीह के विष्णुगढ़ का रहने वाला था। वैसे कुछ लोगों का कहना है कि कुल चार लोगों की मौत हुई है। मगर रात दस बजे राहत कार्य खत्म होने के बाद डीसी नमन प्रियेश लकड़ा ने कहा कि तीन की मौत हुई है। 10 से 12 यात्री घायल हैं।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love