Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

तू अब बचेगी नहीं, देख पठान क्या करता है

धर्म परिवर्तन का दबाव व रेप केस से छूटे आरोपित का ऑडियो वायरल

कानपुर। तू देखेगी पठान क्या करता है.. तू बचेगी नहीं। अब तेरे टुकड़े होंगे। 25 हजार रुपये दिए हैं। तू कर ले जो कर सकती है। जिससे भी जान बचाने के लिए कह सकती है कह ले…तू मरेगी। यह धमकियां गुजैनी निवासी महिला को नौशाद पठान उर्फ रंजीत ने दी हैं। पीड़िता ने ऑडियो और व्हाट्सएप पर किए गए धमकी भरे मैसेज के आधार पर नौशाद के खिलाफ गुजैनी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि फैक्ट्री में काम करने के दौरान उसकी मुलाकात गुजैनी निवासी रंजीत से हुई थी। बाद में पता चला कि वह रंजीत नहीं नौशाद है। 20 मई 2022 को पीड़िता ने नौशाद पर दुष्कर्म, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसपर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था। अप्रैल 2023 को जेल से बाहर आया नौशाद पीड़िता को धमका रहा है।
दोस्त ने बताई थी असलियत पीड़िता ने बताया कि वह दादानगर में एक जूते का अपर बनाने वाली फैक्ट्री में काम करती थी। रंजीत उर्फ नौशाद पठान फैक्ट्री में क्वालिटी सुपरवाइजर था। सन 2019 में महिला से उसने दोस्ती की थी। फिर प्रेम जाल में फंसा लिया था। 2019 में महिला ने उससे शादी के लिए कहा तो टालमटोल करने लगा। महिला की एक दोस्त जो नौकरी छोड़ी चुकी थी उसने बताया कि रंजीत का असली नाम नौशाद है, उसकी बेटी भी है। इसपर महिला ने दूरी बनाई तो नौशाद अभद्र व्यवहार करने लगा। 2019 में पीड़िता से मारपीट भी की थी। 2022 में उसे जेल भिजवाया था।

छह ऑडियो हुए वायरल

पीड़िता और नौशाद के छह ऑडियो वायरल हुए हैं जिसमें नौशाद महिला को गालियां और धमकी दे रहा है। कुल 122 गालियां उसे दी गईं थीं। डीसीपी साउथ रविन्द्र कुमार ने बताया कि घटना गंभीर है आरोपित की तलाश की जा रही है। वह जमानत पर रिहा हुआ है। उसकी जमानत निरस्त कराने के लिए पुलिस को निर्देशित किया गया है। जल्द उसे गिरफ्तार कर दोबारा जेल भेजा जाएगा।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love