Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

तालाब में डूबने से मामा-भांजे की मौत

जौनपुर जिले से सटे सुल्तानपुर के बेलवाईं स्थित शिव मंदिर के समीम तालाब में डूबने से जौनपुर निवासी मामा-भांजे की मौत हो गई। दोनों बेलवाई शिव मंदिर में जलाभिषेक से पहले नहा रहे थे

जौनपुर जिले से सटे सुल्तानपुर के बेलवाईं स्थित शिव मंदिर के समीम तालाब में डूबने से जौनपुर निवासी मामा-भांजे की मौत हो गई। रविवार रात हुए इस हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। नगवां गांव निवासी 23 वर्षीय मोहित उपाध्याय पुत्र जगदंबा के घर रविवार को बाइक से उनका भांजा 18 वर्षीय आनंद निवासी छपवां परासी कोतवाली शाहगंज आया था।

उसने अपने मामा मोहित से बेलवाई शिव मंदिर पर जलाभिषेक की इच्छा जाहिर की। मोहित भी तैयार हो गया। दोनों बाजार से कांवड़ खरीदकर भगवा परिधान में घर से रवाना हो गए। रात लगभग साढ़े दस बजे दोनों मंदिर पहुंच गए। बाइक खड़ी कर दोनों तालाब में नहाने चले गए।


भांजे को बचाने में मामा भी डूबा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, नहाते समय आनंद गहरे पानी में चला गया। उसे डूबता देख मोहित बचाने चला गया। इस दौरान दोनों गहरे पानी में डूब गए। रात भर उनका शव पानी में पड़ा रहा। सोमवार सुबह मोहित के चाचा ग्राम प्रधान रामकुमार उपाध्याय पिलकिछा गांव से गोताखोरों को बुलाया। शवों को निकलवाया गया। सुल्तानपुर में ही पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
एक साथ मामा-भांजे की मौत की खबर गांव में पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। माता विनीता देवी पुत्र और नाती के खोने के गम मे रो-रोकर अचेत हो जा रहीं थीं। पिता जगदंबा की हालत भी ठीक नहीं है। दादा सोमनाथ उपाध्याय पोते का नाम लेकर मौन हो जा रहे हैं।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love