Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

दरोगा के लड़के का एनकाउंटर कर दो

पहले भी विवादित बोल पर चर्चाओं में रह चुके हैं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रघुराज

अलीगढ़,। भाजपा के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रघुराज सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। अब उनका एक और ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह फोन पर एक पुलिस अधिकारी से एएमयू में बीते दिनों मारपीट के मामले में बातचीत कर रहे हैं। जिसमें एक पीड़ित आकाश को अपना रिश्तेदार बताते हुए कह रहे हैं कि पीटने वाले को उठाकर बंद करो, एनकाउंटर कर दो। हालांकि ‘फास्ट ब्लिट्ज’ वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

एएमयू में बीते दिनों ढाबा संचालक की बेल्ट से पिटाई करते का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें अनूपशहर रोड स्थित ढाबा संचालक आकाश की पिटाई की जा रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया। इसमें एक आरोपी एटा में तैनात हेडकांस्टेबल वकील खां का बेटा फरहान उर्फ राहुल है। इस मामले को लेकर दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री की करीब 23 सेकेंड की एक वीडियो वायरल हो रही है।

जिसमें वह मोबाइल पर एक पुलिस अधिकारी को फोन पर कह रहे हैं कि इस समय नोएडा में हूं, वो आकाश बघेल मेरे बहनोई की सगी बु्आ का बेटा है। उसे मुस्लिम लड़कों ने मारा है, गाली देते हुए राज्यमंत्री कहते हैं वो दारोगा का लड़का है, फिर गाली देते हुए कहते हैं कि उठाकर बंद करो, एक बार फिर से गाली देकर कहते हैं कि एनकाउंटर करो।

सोशल मीडिया पर सफाई दे रहा एएमयू छात्रनेता एएमयू के हॉस्टल में ढाबा संचालक की पिटाई के मामले में पुलिस ने विवेचना में एएमयू के छात्र नेता फरहान जुबैरी का नाम भी शामिल किया है। इसको लेकर छात्र नेता की रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुई। जिसमें वह कैम्पस में ही खड़े होकर पूरी घटना के बारे में बताते हुए आरोप लगा रहे हैं कि इस घटना को तूल दिया जा रहा है। 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर नेता हिन्दू-मुस्लिम का रंग दे रहे हैं। घटना से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। इसके बाद भी नाम घटना से जोड़ा जा रहा है।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love