Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

हेल्थ कॉन्क्लेव में उपमुख्यमंत्री ने जनपद के पांच चिकित्सकों को किया सम्मानित

सम्मान पाने वाले चिकित्सकों मेंअनुभवी भी युवा भी ताऊ और भतीजा दोनों एक ही मंच पर सम्मानित

जौनपुर।

कहते हैं अच्छा काम कीजिये यश फैलता ही जायेगा।कुछ ऐसा ही हुआ जनपद के चिकित्सा जगत में हैं। प्रदेश से जहां 70 चिकित्सकों को विशिष्ट सम्मान मिला ।वही प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री द्वारा चिकित्सा क्षेत्र में बेहतर प्रयासों और आमजन की सेवा के लिए जनपद के पांच चिकित्सकों को इस सम्मान से नवाजा गया।

लखनऊ के ताज होटल में आयोजित हेल्थ कॉन्क्लेव में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डाक्टर बृजेश पाठक ने स्वास्थ के क्षेत्र में बेहतर योगदान और लंबे समय से अपनी सेवा देने वाले प्रदेश भर 70 चिकित्सकों को सम्मान पत्र और अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया, उनमें जनपद के डाक्टर बी एस उपाध्याय, डाक्टर ज्ञान चन्द्र चित्रवंशी, डाक्टर रजनीश श्रीवास्तव, डाक्टर सुधांशु चित्रवंशी एवं डॉक्टर राबिन सिंह भी शामिल रहे। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डाक्टर बृजेश पाठक ने सभी को प्रशस्ति पत्र,स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया।
इसे अद्भुत संयोग ही कहा जाएगा कि शाहगंज नगर के वरिष्ठ चिकित्सा डॉक्टर ज्ञानचंद चित्रवंशी और उनके भतीजे (अनुज पुत्र)सुधांशु चित्रवंशी दोनों ने यह सम्मान एक ही मंच पर ग्रहण किया.
कम समय मे प्रसिद्धि पाने वाले शाहगंज नगर के निवासीएवं वेदांता हॉस्पिटल के युवा आर्थोपेडिक चिकित्सक सुधांशु चित्रवंशी से बातचीत करने पर एक सवाल के जवाब में कहा की मरीजों को दर्द रहित और बेहतर इलाज ही हमारा लक्ष्य है।श्री चित्रवंशी ने आगे कहा की दो साल में 15 प्रत्यारोपण कर चुके हैं और सभी स्वस्थ हैं और खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

डिप्टी सीएम द्वारा सम्मानित होने वाली चिकित्सकों के यहां रविवार को नगर एवं आसपास के चिकित्सकों, और शुभचिंतकों द्वारा बधाई देने का तांता लगा रहा।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love