Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

नई दिल्ली:रिश्तेदार ने ही पार्क में की युवती की रॉड से पीटकर दिनदहाड़े नृशंस हत्या

शादी से इंकार बना वारदात का कारण

नई दिल्ली। मालवीय नगर इलाके में शुक्रवार दोपहर एक युवती की रॉड से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतका नरगिस ने आरोपी को शादी से इनकार कर दिया था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी इरफान ने युवती को अंतिम बार मिलने के लिए पार्क में बुलाया था, जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया। इरफान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आखरी बार मिलना चाहता था इरफान

इरफान नरगिस से हर हाल में मिलना चाहता था, जिसके लिए वह तीन माह से प्रयास कर रहा था। तीन दिन पहले इरफान ने नरगिस को कॉल की और जिद करने लगा कि वह उससे मिलने विजय मंडल पार्क आ जाए। उसने कहा कि वह आखिरी बार उससे बात करना चाहता है। युवती पार्क में पहुंची तो दोनों के बीच शादी को लेकर कहासुनी हुई। इरफान ने हत्या कर दी।

 

दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि मृतका नरगिस अपने परिवार के साथ संगम विहार में रहती थी। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक करने के बाद मालवीय नगर से स्टेनो का कोर्स कर रही थी। वहीं आरोपी इरफान उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। शुक्रवार दोपहर 12 बजे मालवीय नगर थाना पुलिस को घटना की सूचना मिली, जिसके बाद वह शिवालिक ए ब्लॉक स्थित विजय मंडल पार्क पहुंची। पुलिस ने परिजनों के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी से पूछ-ताछ की जा रही है।

पहले था इकरार फिर हुआ इनकार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों करीब तीन वर्ष से रिलेशनशिप में थे। दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन परिजनों के मना करने के बाद नरगिस ने इरफान से दूरी बना ली। इरफान बीएससी की पढ़ाई करने के बाद एक कंपनी में खाना डिलीवर करने का काम कर रहा था।
मगर इधर इरफान बेरोजगार हो गया था। इस कारण परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया। परिजनों के मना करने के बाद नरगिस ने उससे बात करनी बंद कर दी। आरोपी नरगिस को समझाने की कोशिश करता रहा कि वह नौकरी ढूंढ़ रहा है और जल्द ही उसे नौकरी मिल भी जाएगी। मगर नरगिस ने अपने परिजनों का हवाला लेकर उससे दूरी बना ली थी।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love