Fastblitz 24

Search
Close this search box.

Follow Us:

नई दिल्ली: एसी बंद करने से मना किया तो मां को डंडे से पीटकर मार डाला।

दिल्ली। देश कीराजधानी के सब्जी मंडी इलाके में युवक ने मां की डंडे से पीटकर नृशंस हत्या कर दी। जांच में पता लगा कि मां ने एसी बंद करने के लिए कहा था जिससे वह नाराज हो गया। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि आरोपी की पहचान 29 वर्षीय दीपक के तौर पर हुई है। वह 58 वर्षीय मां इंदू देवी के साथ शोरा कोठी स्थित मकान में रहता था। हरिद्वार से 12वीं की पढ़ाई के बाद उसकी संगत खराब हो गई और वह शराब का आदी हो गया। वह बचपन से क्रोधी स्वभाव का था।
घटना के संबंध में बतया जाता है कि रात करीब एक बजे मां ने दीपक को एसी बंद करने को कहा तो वह नाराज हो गया। उसने टीवी की आवाज तेज कर अपनी मां की जमकर पिटाई की। फिर खून से लथपथ होने पर दूसरे कमरे में घसीटकर ले गया। रात को उसकी बहन चारू ने वीडियो कॉल की तो उसने अपनी मां को जमीन पर गिरा हुआ पाया। उसने इसका स्क्रीन शॉट ले लिया। दीपक शराब पीने के बाद मां की लाश के बगल में सो गया।
आरोपी ने बताया कि वह सुबह भागने की फिराक में था, लेकिन सुबह उसकी दोनों बहनें आ गईं। उन्होंने मां को देखा तो पुलिस को सूचना दी। इस बीच दीपक मौका देखकर भाग गया। उधर, सूचना मिलने पर एसएचओ राम मनोहर मिश्रा की टीम ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद एक मकान की सीढ़ी के नीचे बोरे को ओढ़कर चारपाई पर सोते हुए मिल गया।

fastblitz24
Author: fastblitz24

Spread the love